यूपी के कानपुर के बिकरु में 08 पुलिस वालों की शहादत के बाद देश भर में विकास दूबे के नाम की चर्चा चल रही है. हर किसी की जुबान पर विकास दूबे के दुस्साहस की चुनौती की किस्से हैं. वहीं एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है जिसमें यह प्रत्यक्ष रुप से भारतीय जनता पार्टी के दो विधायकों के नामों का खुलासा कर रहा है. यह वीडियो वर्ष 2017 का है.

Vikas Dube: विकास दुबे के खिलाफ 60 अपराधिक ...

दो विधायकों के नाम आए सामने

इस वायरल वीडियो में विकास दूबे से पूछा जा रहा है कि क्या तुम्हारे पक्ष में हलफनामा देने के लिए तुमने किसी के माध्यम से दबाव बनवाया तो उसने जवाब में बताया है कि उसके जान पहचान के क्षेत्रीय विधायक भगवती प्रसाद सागर, एक और विधायक अभिजीत सांगा और स्थानीय प्रखंड प्रमुख राजेश कमल के साथ ही जिला पंचायत के अध्यक्ष कटियार और कुछ ग्राम प्रधान के पद पर बैठे लोगों से है.

विकास यादव यही नहीं रुकता है, वह इस वीडियो में कहता है कि उपरोक्त सभी राजनीतिक लोगों से उसे अच्छे संबंध है. अक्सर इन लोगों से बातचीत होती रहती है. घरेलू संबंध है. सबके साथ एक दूसरे के घर आना जाना भी लगा रहता है.

भाजपा में मचा हड़कंप

कुख्यात विकास दूबे के भाजपा के साथ संबंधों वाले इस वीडियो के सामने आते ही हड़कंप मच गया है. इस पर तत्काल प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा विधायक भगवती प्रसाद सागर ने कहा कि विकास दूबे ने पिछले चुनाव में उनका बहुत बड़ा नुकसान किया था. उसे उसके किए की सजा जरुर मिलनी चाहिए. वहीं भाजपा के दूसरे विधायक अभिजित सांगा ने कहा कि विकास दूबे न सिर्फ कुख्यात अपराधी है बल्कि शातिर दिमाग का आदमी है. जिसकी सरकार रहती है, वह उसका नाम लेना शुरु कर देता है. वह वैसी ही बात करता है, जिससे उसको फायदा मिले. वहीं विधायक सांगा ने कहा कि मेरा विकास दूबे से कोई लेना देना नहीं है.

source : satyagrah