पहले मध्यप्रदेश और अब राजस्थान. पहले सिंधिया और अब पायलट. ऐसा लगता है कि कांग्रेस में गद्दार और एहसान फरामोश भरे पड़े हैं या फिर कांग्रेस में सचमुच में प्रतिभावान और योग्य लोगों की कोई कद्र नहीं है. ऐसा लगता है कि राजस्थान में सचिन पायलट का कांग्रेस से जाना तय हो चुका है जैसे मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया चले गए लेकिन इस सियासी घमासान के बीच लालू प्रसाद यादव की बेटी ने ऐसी बात कह दी है कि जिसे जानकर सिंधिया और पायलट को शर्म जरुर आ जाएगी.

Jyotiraditya Scindia says Congress is sidelining Sachin Pilot

हर कोई लालू नहीं हो सकता

बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीटर पर बिना नाम लिए हुए कुर्सी लोभी युवा नेताओं पर निशाना साध दिया. रोहिणी ने लिखा है कि हर कोई माटी का लाल नहीं हो सकता. फासीवादियों से लड़ते हुए उसूलों पर टिके रहने की क्षमता सिर्फ लालू प्रसाद यादव में है. रोहिणी ने आगे लिखा कि हर कोई लालू हो भी नहीं सकता.

कुर्सी लोभी युवा नेता लें लालू से सीख

रोहिणी ने कहा कि कुर्सी लोभी युवा नेताओं को लालू प्रसाद यादव से सबक लेना चाहिए कि किस तरह से सत्ता की परवाह किए बगैर भी जनता का नेतृत्व किया जा सकता है. वर्तमान में जो राजनीतिक माहौल है, उसे देखते हुए समझा जा सकता है कि रोहिणी किसे कुर्सी लोभी कह रहीं

हैं. वहीं एक सोनल कुमार नामक यूजर के ट्वीट को भी रोहिणी ने रिट्वीट किया है जिसमें लिखा गया है कि जाट से लेकर मराठा तक बिक गए लेकिन सलाम है लालू यादव का जो न तो झुके और न हीं बिकें.