अब सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जान से मारने की धमकी मिली है. सुशांत के निधन के बाद से ही रिया लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. इसी बीच रिया ने आज अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से यह खुलासा कियाह है कि उन्हें जाने से मारने की धमकी और दुष्कर्म की धमकी दी जा रही है. रिया ने साइबर क्राइम विभाग से आग्रह किया है कि धमकी देने वालों पर आवश्यक कार्रवाई करें.

Sushant Singh Rajput's Girlfriend Rhea Chakraborty to be ...

 

रिया चक्रवती ने अपने पोस्ट पर लिखा है कि उन्हें मर्डरर कहा जा रहा है, उन्हें गोल्ड डिगर कहा जा रहा है. मैंने कुछ नहीं कहा, मैं चुप रही. मुझे गलत शब्दों से नवाजा गया, मैं तब भी चुप रही लेकिन मैं पूछना चाहती हूं कि क्या मेरे चुप रहने से लोगों को यह अधिकार मिल जाता है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करुंगी तो मेरे साथ लोग बलात्कार करेंगे और मेरा मर्डर कर दिया जाएगा.

Sushant Singh Rajput death: Rumoured girlfriend Rhea Chakraborty ...

रिया यहीं नहीं रुकती हैं, उन्होंने यहां तक कह दिया कि जो लोग ये सब बोल रहे हैं, उन्हें खुद क इन बातों की गंभीरता का एहसास नहीं है. रिया चक्रवर्ती ने साइबर क्राइम विभाग से मदद मांगते हुए कहा है कि अब बहुत हो गया. अब जरुरी कार्रवाई होनी चाहिए. रिया ने कहा कि मैं पुनः कहती हूं कि किसी भी इंसान के साथ ऐसा मानसिक उत्पीड़न नहीं करना चाहिए.

मालूम हो कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने 01 महीने पहले मुंबई में आत्महत्या कर ली थी और रिया चक्रवर्ती को कथित तौर पर सुशांत की गर्लफ्रेंड माना जाता है.