बिहार की सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड जनता दल यूनाइटेड ने लोक जनशक्ति पार्टी को अपना सहयोगी मानने से ही इंकार कर दिया है. जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने चिराग पासवान द्वारा उठाए जाने वाले हर मुद्दे पर वार पलटवार कर दिया है. त्यागी ने साफ साफ कहा कि हमारा गठबंधन भाजपा के साथ है, लोजपा के साथ नहीं.

झारखंड में NDA की दो सहयोगियों JDU और LJP ...

केसी त्यागी ने कहा कि लोजपा हमारे साथ कभी नहीं रही है. 2005 का दोनों विधानसभा चुनाव हो या 2010 का या फिर 2015 का. हमारा गठबंधन भाजपा के साथ रहा है. भाजपा, जदयू को अच्छे से जानती है और जदयू, भाजपा को. हम दोनों पार्टियां एक दूसरे का सम्मान करती हैं.

Nitish Kumar: Ram Vilas Paswan never had any principles - Oneindia ...

चिराग पासवान की ओर से बार बार नीतीश सरकार की कार्यशैली पर सवाल ख़ड़े करना भी जदयू को नागवार गुजरा है. त्यागी ने कहा कि चिराग की वजह से विपक्ष को बिना मेहनत सरकार के खिलाफ मुद्दे मिलते जा रहे हैं. ये सरकार और एनडीए को कमजोर कर रहा है, इसकी इजाजत कैसे दी जा सकती है.

Coronavirus: Without lockdown, India's situation would have been ...

जेडीयू की ओर से पहली बार चिराग पासवान के बयानों पर जैसी तीखी प्रतिक्रिया आई है, वैसे में चिराग का कोई ठोस कदम उठाना तय माना जा रहा है क्योंकि चिराग पासवान लगातार कहते आ रहे हैं कि उनकी पार्टी की तैयारी सभी 243 विधानसभा सीटों की है.