पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. केंद्रीय सत्ता में बैठी भाजपा और राज्य की सत्ता में बैठी तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस, लेफ्ट के गठबंधन के बीच अब त्रिकोणिय मुकाबले के आसार बनने लगे हैं.

Manoj Tiwary Exclusive Interview: 'I also wanted to be a hero, but destiny had other plans,' says Manoj Tiwary | Cricket News – India TV

ऐसे में ही भाजपा के लिए बुरी खबर है कि क्रिकेटर मनोज तिवारी ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है. संभावना जताई जा रही है कि अब मनोज तिवारी ममता बनर्जी की पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की जानकारी देते हुए लिखा है कि आज सेक एक नई यात्रा की शुरुआत होती है. आपके प्यार और समर्थन की जरुरत है.

मनोज तिवारी ने कहा था कि मुझे एक कठिन पिच पर टीएमसी के लिए बल्लेबाजी करनी है. काफी मेहनत और होमर्वक करने के बाद राजनीति में प्रवेश कर रहा हूं. मुझे गरीबों का दर्द पता है क्योंकि मैंने खुद गरीबी देखी है. मैं गरीबों के लिए काम करना चाहता हूं.

5 unlucky Indian cricketers who have been part of second-string sides but rarely make it to limited over team otherwise

बता दें कि मनोज तिवारी का जन्म हावड़ा में हुआ था. उन्होंने वर्ष 2008 से टीम इंडिया के साथ शुरुआत की थी और उन्होंने अपना आखिरी मैच जुलाई 2015 में खेला था. मनोज तिवारी ने टीम इंडिया के लिए कुल 12 वनडे, तीन टी 20 मैच खेले हैं.