मेरा नाम अर्पित है. मेरी उम्र 21 साल है. पटना का रहने वाला हूं. ग्रेजुएशन का छात्र हूं. बोरिंग रोड की एक तंग गली में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा हूं. एक प्राइवेट मकान में रुम लेकर रहता हूं. ग्राउंड फ्लोर पर मैं रहता हूं और उपर में मकान मालिक.

Bollywood Actress Photos: Blouse Back Photos Of Indian Hot Aunties

पति, पत्नी और दो छोटे बच्चे परिवार का परिवार है. अंकल जी एक निजी कंपनी में प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं. सुबह 9ः30 बजते बजते काम पर निकल जाते हैं.

अंकल और आंटी दोनों 40 की उम्र के आसपास होंगे. आंटी दिन भर घर का काम करती हैं और टीवी वगैरह देख की टाइम पास करती रहती हैं. अंकल हैंडसम दिखते थें तो आंटी भी कयामत से कम नहीं थी. कोई भी उन पर फिदा हो सकता था पर मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था.

पिछले महीने की बात है. 05 तारीख को घर से पैसे आएं तो किराया देने के लिए मैं उपर चला गया. मैंने बाहर से ही पैसे देने चाहें तो उन्होंने अंदर बुला लिया और मुझे बैठा कर पढ़ाई की बात करने लगीं, फिर परिवार के बारे मंे पूछने लगी.
खैर, बात यहीं तक होती तो कोई बात नहीं थी. उन्होंने मुझसे पूछा कि गर्लफ्रेंड बनी या नहीं, मैंने ना में सिर हिलाया तो उन्होंने कहा कि पटना में गर्लफ्रेंड पालना कोई साधारण बात नहीं. बहुत खर्चे होते हैं. मैं हंसने लगा.

Mallu Aunties Sexy Back Show In Blouse 6 | Fashion,Latest fashion
पर आगे उन्होंने जो कहा, उसने मेरा दिमाग हिला कर रख दिया. उन्होंने कहा कि आजकल के लड़के तो आंटी उम्र की औरतों को खूब पंसद करते हैं और उनके सपने देख देख कर न जाने अकेले में क्या क्या करते हैं.

आंटी यही नहीं रुकी, उन्होंने मुझसे कहा कि सच सच बताना तुम भी मेरे सपने देखते हो या नहीं ! बताओ, मेरे बारे में क्या क्या सोचते है और क्या क्या करते हो !

मैं अवाक था, हैरान था, खामोश था… मेरे पास बोलने को कुछ नहीं था, मैं किंकर्तव्यविमूढ़ हो चुका था.