यूं तो न्यूज चैनलों की बहस में दो दलों के प्रवक्ताओं के बीच बहस आम बात है लेकिन भाजपा के प्रवक्ता जिस प्रकार से बहसों में सभी मर्यादाओं को तोड़ते हुए अपने खानदानी संस्कार का परिचय देते हैं, उससे उन्हें एक न एक दिन तो ऑन एयर तो जूते खाने ही थें और ये हो भी गया.

TV चैनल के स्टूडियो में जमकर चली चप्पल, पूर्व CM पर उठाए थे सवाल

बात एक तेलुगु न्यूज चैनल की है जिसमें लाइव बहस के दौरान ही एक पैनलिस्ट ने भाजपा के आंध्र प्रदेश के महासचिव विष्णु वर्धन रेड्डी को जूतों से पीट दिया. भाजपा नेता को चप्पलों से मारने वाला यह राजनीतिक कार्यकर्ता कोलीकापुड़ी श्रीनिवास राव अमरावती विभागजन के खिलाफ काम करता है.

मामला कुछ यूं था कि भाजपा नेता ने कुछ पूर्व मुख्यमंत्रियों पर बहस के दौरान ऐसी टिप्पणीयां कर दी जो ठीक नहीं थी. सामने वाला पैनलिस्ट बार बार बकवास बंद करने और मुद्दे पर बात करने की बात कह रहा था, जिसके बाद भी भाजपा नेता मान नहीं रहे थें. उपर से भाजपा नेता का यह कहना था कि ऐसी बातें मैं 01 बार नहीं 100 बार बोलूंगा.

Andhra Pradesh BJP Vice President Vishnu Vardhan Reddy Slams At YSRCP and  TDP on Polavaram says

फिर क्या था, बात इतनी बिगड़ी कि विवाद शुरु हो गया और बात हाथापाई तक पहुंच गई. राजनीतिक कार्यकर्ता श्रीनिवास राव ने भाजपा महासचिव का चप्पलों से स्वागत कर दिया. उसके बाद स्टूडियो में मौजूद बाकी सभी पैनलिस्टों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ लेकिन सरेआम चप्पलों से पीटाने वाले भाजपा नेता का मुंह उतर गया था.

हालांकि राजनीति में मतभेद अपनी जगह पर है लेकिन इस प्रकार से हाथापाई होना ठीक नहीं है. भाजपा एवं अन्य दलों के नेताओं को अपने वचन पर संयम रखना चाहिए अन्यथा ऐसी दुघद घटनाएं होती रहेंगी.