देश में इन दिनों खबर चल रही है कि चीनी सेना 02 किलोमीटर पीछे हट गई है. लगभग सभी भारतीय चैनल इस बात को दिखा रहे हैं. बताया जा रहा है कि गलवान घाटी में पीपी 14 पोस्ट से चीन के सैनिक पीछे हट चुके हैं. आपको याद होगा कि अभी कुछ ही दिन पूर्व देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि भारत की सीमाओं में कहीं कोई घुसपैठ नहीं हुई है जबकि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि घुसपैठ हुई है.

LAC | Disengagement process complex; emphasis on expeditious, step ...

मीडिया ने खोली मोदी की पोल

भारतीय मीडिया जिसे हम गोदी मीडिया के नाम से जानते हैं, उनका मोदीजी, भाजपा और संघ परिवार से प्यार किसी से छिपा हुआ नहीं है. ऐसे में ये चीनी सैनिकों के 02 किलोमीटर पीछे हटने की खबर ने पीएम मोदी की पोल खोल कर रख दी है.

माफी मांगे पीएम मोदी

To convert Atmanirbhar Bharat into reality, Modi needs to wage a ...

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि कोई घुसपैठ नहीं हुई है. जब घुसपैठ हुई ही नही ंतो सैनिक कहां से पीछे हट गए. खेड़ा ने पीएम मोदी से देश से माफी मांगने की मांग की है. खेड़ा ने साफ साफ कहा कि हमने कभी भी अपने देश की सेना के शौर्य पर सवाल नहीं उठाया, चाहे मामला पाकिस्तान से जुड़ा हुआ हो या फिर चीन से.

राहुल लगातार सरकार को अलर्ट करते रहे

Full text of Rahul Gandhi's open letter on 2019 general election ...

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लगातार सरकार से चीनी घुसपैठ पर देश के सामने सच रखने की बात कहत रहे जबकि सरकार ने घुसपैठ की बात को सिरे से खारिज कर दिया. वह भी किसी दूसरे मंत्री या अधिकारी ने नहीं, बल्कि खुद पीएम मोदी ने यह कह कर चीन को क्लीन चिट दे दी कि चीन ने भारतीय सीमा पर कोई घुसपैठ नहीं की है. अब तो भारत इस मामले को वैश्विक मंचों पर उठा कर चीन की घेराबंदी भी नहीं कर सकता क्योंकि खुद हमारे परम आदरणीय मोदी जी कह चुके हैं, कोई घुसपैठ नहीं हुई है.