ठीक समझा आपने. हम बात सोनिया गांधी की बात कर रहे हैं. न जाने कुछ लोगों को इनसे इतनी ज्यादा नफरत क्यों हैं ? एक ऐसी महिला जिसकी परवरिश विदेशी संस्कृति में हुई लेकिन असमय विधवा होने के बावजूद भारतीय परंपरा का निर्वहन किया. इस महिला ने जितनी अग्निपरीक्षा इस हिंदुस्तान में दी है, उतनी किसी दूसरे को नहीं देनी पड़ी.

Sonia Gandhi's journey: From skirt-wearing bride to saree-clad ...

ऐसे लोग दिखाते हैं कि वो कितने बड़े राष्ट्रवादी हैं और नारी शक्ति के उपासक हैं. भारतीय संस्कृति का भौंडा स्वरुप देखना हो तो सोशल मीडिया पर सोनिया गांधी के खिलाफ इन लोगों के जहरीले बयानों को देख लें.

Movements and governments | The Indian Express

पूरा ब्रिगेड जुटा है सोनिया को खत्म करने में

इस देश में एक ऐसा ब्रिगेड है, जिसमें अंदर तक इस महिला के प्रति नफरत, घृणा और गुस्सा भरा पड़ा है. अगर देश में कानून का राज नहीं होता, संविधान नहीं होता तो कब तक ये लोग इस महिला को खत्म कर चुके होते. न जाने कितना कीचड़ फेंका गया इस महिला पर. तरह तरह के आरोप, प्रत्यारोप और ताने इन्हें दिए गए.

Those who indulge in politics of falsehood will not understand ...

खुद को एक सांस्कृतिक और राष्ट्रवादी संगठन कहने वाले एक समूह ने देश भर में इनके विरु़द्ध चरित्र हनन के अभियान चलाए, फिर भी इन लोगों का दिल नहीं भरता. ये वही लोग है जो सोनिया गांधी की बीमारी का मजाक बनाते हैं, जो फर्जी आंकड़े पेश का उन्हें दुनिया की सबसे अमीर महिला बताते हैं.

Future Congress President May Be From Outside Gandhi Parivar ...

कालांतर में जब भारत का इतिहास लिखा जाएगा तो यह जरुर वर्णित होगा कि कैसे एक दल विशेष के गुंडों और जाहिलों की जमात ने एक महिला के उपर कीचड़ फेंकने में कोई कमी नहीं छोड़ी और उस इतिहास में सोनिया गांधी का नाम स्वर्णिम अक्षरों में होगा तो मवालियों के इस जमात को काले अक्षरों में रेखांकित किया जाएगा.

अब राजीव गांधी फाउंडेशन के नाम पर तमाशा

Is Sonia Gandhi The Worst Thing Ever Have Happened To India??

सोनिया गांधी नामक इस महिला को संसद से लेकर सड़क और सोशल मीडिया पर एक विचारधारा के लोगों ने खूब परेशान किया लेकिन इस महिला ने घुटने टेकने की बजाय संघर्ष का रास्ता चुना. अब राजीव गांधी फाउंडेशन के नाम पर इन्हें एक बार फिर से निशाने पर लिया गया है, निश्चय ही ये एक बार फिर बेदाग होकर देश और दुनिया के सामने आएंगी. हां एक बात और, सोनिया कभी टूट नहीं सकती. बहुत साहस है, बहुत हिम्मत है, बहुत जीवट है.