मैं प्रियंका हूं. पटना, बिहार से. किशोरावस्था यानी 14 साल की उम्र की होते ही मेरे मन में पति और पत्नी के बीच बनने वाले शारीरिक संबंधों को लेकर तरंगे उठनी शुरु हो चुकी थी. हालांकि मैं उस वक्त स्कूल में पढ़ रही थी फिर भी मैं दिन रात अपने सपनों के राजकुमार की कल्पना में खोई रहती थी. ऐसे ही करते करते एक स्कूल खत्म हुआ, कॉलेज खत्म हुआ और 24 साल की उम्र में मेरी शादी हो गई. मेरी शादी मेरे लिए जिंदगी की किसी उपलब्धि से कम नहीं थी क्योंकि मैंने जिसके लिए अपना सब कुछ बचाकर रखा हुआ था तो वो मुझे मिल चुका था.

Pre Wedding photo shoot inspiration | Romantic couples pictures | Indian wedding Photography | … | Wedding couple pictures, Wedding photoshoot, Wedding photos poses

सुहागरात को टूट गया वहम

जिस पल का मुझे इंतजार था तो वो आ गया था. मेरी सुहागरात लेकिन यह क्या, मेरे पति और मेरे बीच संबंध मुश्किल से 1 मिनट भी नहीं बन पाया और उनका गिर गया. मैंने समझा कि शायद पहली बार या डर की वजह से ऐसा हुआ है लेकिन दूसरी और तीसरी बार भी ऐसा ही हुआ. मेरे पति हैंडसम थें और स्ट्रॉंग भी लेकिन मेरे लिए ये बर्दाश्त से बाहर था. मैंने अपनी बचपन की सहेली तान्या से अपनी इस प्रॉब्लम को शेयर किया तो उसने मुझे कुछ टिप्स दिए.

Husband and wife Pictures, Images, Stock Photos | Depositphotos®

खाने में प्याज और लहसुन की मात्रा बढ़ाई

तान्या ने मुझे दिलासा दिया और कहा कि ऐसी समस्याएं नॉर्मल हैं और इनका इलाज भी बेहद घरेलू है. उसके कहने के अनुसार मैंने अपने पति के भोजन में प्याज और लहसुन की मात्रा बढ़ा दी. खाने में जहां प्याज की सलाद का इस्तेमाल बढ़ाया तो वहीं लहसुन की 04 कलियां ऐसे ही खाने की आदत मैंने लगवा दी. रात को सोने से पहले शहद के साथ अदरक का पेस्ट चाटने को अनिवार्य कर दिया. 01 महीने के अंदर तान्या के नुस्खों ने असर दिखाना शुरु कर दिया था.

दोगुना मजा आने लगा

अब मेरे पति में काफी बदलाव देखने को मिलने लगा है. हम दोनों आधे आधे घंटे तक इन्जॉय करते रह जाते हैं. उनके इंजन की स्पीड भी बढ़ चुकी है. मुझे जो चाहिए था वो मिल चुका है. मैं भी अपनी ओर से कोई कमी नहीं होने देती. अगर आप भी अपनी जिंदगी में इस समस्या से जूझ रहे हैं तो इन उपायों को आजमाएं और मेरी तरह ही जिंदगी का दोगुना आनंद प्राप्त करें.

अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसे शेयर करना न भूलें.
आपकी प्रियंका